Join Us on Telegram

मौसी ने भांजे के साथ मिलकर की अपने घर में चोरी-सबके उड़ गए होश

मौसी ने भांजे के साथ मिलकर की अपने ही घर में की चोरी, सब इस वारदात को सुनकर हुए shoked, जानिए कैसे दी चोरी की घटना को अंजाम I

राजस्थान राज्य से चोरी के एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है जिसने हर किसी को ही हिला कर रख दिया हैं। आपने अब तक चोरी के कई मामले सुने होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि , एक मौसी अपने सगे भांजे के साथ मिलकर ही अपने खुद के घर में लाखों रुपए की लूट कर लें। जी हां हम बिल्कुल सही कह रहे हैं, यह मामला राजस्थान के सांगानेर में स्थित गुलाब विहार का है जिसमें पुलिस प्रशासन के द्वारा घर की बहू व उसके भांजे को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं।

जब घर में चोरी हुई थी, तो किसी को भी इन पर जरा सा भी शक नहीं था l परंतु मामले का खुलासा होते ही हर किसी को इस बात पर विश्वास हो गया है। सबका कहना है कि इन दोनों ने  मौसी और भांजे के रिश्ते को भी शर्मसार किया हैं। अब आगे हम आपको इस मामले की पूरी जानकारी देते हैं।

कनपटी पर गन लगाकर लूटे गए , 10 लाख रुपए सोनेचांदी के जेवर

  • चोरी का मामला 10 फरवरी 2022 को गुलाब विहार सांगानेर थाने में दर्ज कराया गया था। यह चोरी का मामला सांगानेर निवासी Sachin Saini के द्वारा दर्ज करवाया गया है। जिसमें उन्होंने यह जानकारी दी कि कुछ लोग उनके घर पर आए उन्होंने उनकी भाभी Shilpa Saini की कनपटी पर बंदूक रखकर उनके मुंह पर टेप लगाकर उनका मुंह बंद कर दिया और फिर उनके हाथ-पैर भी बांध दिए।
  • इसके बाद वह घर से 10 लाख रुपए नगद व सोने-चांदी के सभी गहने लूट कर ले गए।
  • पुलिस थाने में यह मामला दर्ज होते ही पुलिस ने तुरंत ही इस मामले की जांच शुरू कर दी। सबसे पहले पुलिस के द्वारा सचिन सैनी के घर के आसपास लोगों से भी पूछताछ शुरू की गई।
  • पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि उनकी बहू Shilpa Saini कि अपने परिवार वालों के साथ काफी अनबन रहती हैं, तब पुलिस वालों को शिल्पा सैनी पर भी शक हो गया।

ALSO READ THIS- Vastu Tips For Home;घर में रखें ये 5 चीज़ें, हो जाओंगे माला माल

मामले की जांच में सामने आया निखिल सैनी

  • जब पुलिस प्रशासन के द्वारा इस मामले को पूरी तरह से गंभीर मानते हुए इसकी जांच शुरू की गई। जांच के दौरान यह भी पता चला की Nikhil Saini जो की शिल्पा सैनी का भांजा था वह भी घर पर आता रहता हैं।
  • पुलिस के द्वारा जब उससे पूछताछ की गई , तो पूछताछ के बाद उसने बताया कि उसकी मौसी Shilpa Saini अपने ससुराल में बहुत दुखी थी,वह अपनी मौसी का दुख नहीं देख सकता था।
  • निखिल सैनी ने बताया कि वह बस अपनी मौसी की ही मदद करना चाहता था, इसलिए उसने करीब ढाई महीने पहले ही अपनी मौसी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने की सोच ली थी।
  • निखिल ने पुलिस हिरासत में यह भी बताया कि उसने चोरी करने के बाद भागने के लिए एक ऐसा रास्ता चुना था जहां पर कोई भी सीसीटीवी कैमरा ना लगा हो। इसका कारण यही था कि वह आसानी से चोरी कर कर भाग सके और पीछे कोई सबूत भी ना छूटें।
  • मामले का खुलासा होते ही पुलिस प्रशासन के द्वारा तुरंत ही शिल्पा सैनी को भी गिरफ्तार किया गया और फिर उनसे लूटे गए जेवर व 10 लाख रुपए भी बरामद किए गए।
  • जब परिवार वालों को अपनी बहू शिल्पा सैनी कि इस डकैती का पता चला ,तो तब वह मानने को भी तैयार नहीं थे कि उनके परिवार की बहू भी ऐसा कर सकती हैं। शिल्पा सैनी व उसके भांजे ने मिलकर योजना ही ऐसी बनाई थी कि कोई भी व्यक्ति उनकी लूट के बारे में सोच भी नहीं सकता था। मामले के सुलझने के बाद हर कोई शख्स मौसी और भांजे की हरकत से काफी हैरान है l

Leave a Comment

भारतीय वायु सेना में बंपर भर्ती- 40000 रुपए मिलेगा वेतन, ऐसे करें आवेदन Munawar Faruqui बने लॉक अप विनर, 20 लाख, इटली का ट्रिप Kevin Samuels Suddenly dead, Shocking News, check here reason IARI Assistant Recruitment 2022, 50000 मिलेगा वेतन Singer Chris Brown’s Mom Transformation Photos