Join Us on Telegram

जेल के डर से आरोपी ने Police Station में भरी,विधवा की मांग

युवक ने विधवा महिला को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, पुलिस के पकड़े जाने पर युवक ने घबराकर जेल जाने के डर से विधवा महिला को अपनी पत्नी बना लिया I

हमारे सामने दिन प्रतिदिन दुष्कर्म की कई खबरें सामने आती ही रहती हैं। इनमें से बहुत ही खबरें तो ऐसी होती हैं जो दिल दहला देने वाली होती हैं। इन खबरों को सुनकर अक्सर हमें बहुत गुस्सा भी आता हैं। हाल ही में एक दुष्कर्म की ऐसी ही खबर Haryana के झज्जर से सामने आई हैं। इस खबर के मुताबिक एक युवक ने विधवा महिला (widow Lady) को अपनी बातों से बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस विधवा महिला का एक बच्चा भी हैं। जब आरोपी युवक भागने की फिराक में ही था कि Police ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस के पकड़े जाने पर उस युवक ने घबराकर जेल जाने के डर से विधवा महिला को अपनी पत्नी बना लिया। इस आरोपी को पुलिस ने हवालात में डालने की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन इससे पहले ही पूरा घटनाक्रम कुछ इस तरह बदला कि यह माहौल खुशनुमा हो गया। आगे हम आपको इस युवक तथा विधवा युवती के बारे में विस्तार पूर्वक बताते हैं।

Image Source

दिसंबर महीने में कराई थी थाने में शिकायत दर्ज

महिला ने बताया कि वह Rohtak की रहने वाली हैं उसने दिसंबर महीने में महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला ने बताया कि करीब 1 साल पहले झज्जर का रहने वाला 22 वर्षीय युवक उसके संपर्क में आया था। महिला ने उस युवक को पहले ही बता दिया था कि वह शादीशुदा है पर उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और उसका एक बच्चा भी हैं।

पति की मौत के बाद वह महिला अपने बच्चे के साथ Rohtak में ही रहती है आरोपी युवक भी इस बात को जानता था। आरोपी युवक ने महिला को अपनी बातों में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के करीब 2 से 3 महीने बाद उस युवक ने महिला के साथ दूरी बनानी शुरू कर दी। जब महिला को इस बात का एहसास हुआ कि उसने उसका फायदा उठाया हैं , तो आखिर में महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया आरोपी युवक को

जब Widow Lady  ने दुष्कर्म का मामला महिला थाना में दर्ज कराया तो उसके पश्चात पुलिस ने तुरंत की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान ही आरोपी युवक के घर पर भी पुलिस पहुंची और वहां से उसे गिरफ्तार किया गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने के पश्चात सरकार कागजी कार्यवाही पूरी करके युवक को न्यायालय ले जाने की तैयारियां की जा रही थी तो उस समय आरोपी ने Widow Lady के सामने यह प्रस्ताव रखा कि , वह उससे शादी करके उसे अपना जीवन साथी बनाने के लिए तैयार है यदि उससे शादी करना चाहती है तो वह कर सकता है।

Widow Lady  ने भी दी विवाह के प्रस्ताव पर सहमति

जब आरोपी युवक ने जेल जाने के डर से विधवा महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा , तो उसके बाद काफी देर तक सलाह मशवरा करने के पश्चात विधवा महिला भी शादी के लिए राजी हो गई। परंतु महिला अपने बच्चे को छोड़ने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हुई।

आखिर में जब महिला अपने बच्चे को छोड़ने के लिए नहीं मानी तो फिर युवक ने भी इस बात पर सहमति जताई कि , वह महिला और उसके बच्चे दोनों को ही अपनाने के लिए तैयार हैं और वह दोनों को ही हमेशा खुश रखेगा।

पुलिस थाने से ही Court पहुंचकर की Court Marriage

  • जब युवक ने महिला और उसके बच्चे सहित दोनों को ही स्वीकार करने की बात कही , तो महिला पक्ष के लोगों ने इस पर तर्क रखा कि , यह युवक बाद में अपनी बात से मुकर भी सकता हैं। इसलिए अभी भी कुछ ऐसा करना होगा जिससे युवक बाद में ना मुकर सकें। इस मुद्दे पर सलाह करके पुलिस आरोपी युवक तथा महिला को Court में लेकर पहुंची और वहीं पर दोनों की कोर्ट मैरिज करा दीं।
  • Marriage के दौरान आरोपी युवक ने भी महिला का हाथ थामकर उसके साथ जीने मरने की कसमें खाई और उसकी मांग में सिंदूर भरकर उसे अपनी अर्धांगिनी बना लिया। साथ ही युवक ने उस महिला के बच्चे को भी अपना माना।

Leave a Comment

भारतीय वायु सेना में बंपर भर्ती- 40000 रुपए मिलेगा वेतन, ऐसे करें आवेदन Munawar Faruqui बने लॉक अप विनर, 20 लाख, इटली का ट्रिप Kevin Samuels Suddenly dead, Shocking News, check here reason IARI Assistant Recruitment 2022, 50000 मिलेगा वेतन Singer Chris Brown’s Mom Transformation Photos