Join Us on Telegram

बेहद शर्मनाक हरकत , पति की हत्या करके प्रेमी संग भागी पत्नी

आपने बहुत से मामले सुने होंगे कि पति पत्नी में लड़ाई झगड़ा तो होता ही रहता है l लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि, पत्नी बिना किसी कारण ही अपने पति की बेरहमी से हत्या करके अपने प्रेमी संग भाग गई हो। जी हां हम बिल्कुल सही कह रहे हैं ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया है। आगे हम आपको इस घटना की संपूर्ण जानकारी देते हैं।

तेजधार हथियार मारकर की, पति की हत्या

• दरअसल बात गोंडा जिले के परासपट्टी मझवार गांव की है l जहां पर 35 वर्ष के Praveen Mishra अपनी पत्नी के साथ रहते थे। इनके 2 बच्चे भी हैं, बेटा 6 साल का व बेटी 8 साल की है। यह बात 20 फरवरी की है ,जब देर रात Praveen Mishra की पत्नी घर पर नहीं थी तो वह उसे ढूंढने घर से बाहर गए थे। उस समय उनका बेटा चंदन घर पर सो रहा था और उनकी बेटी गुंजन पड़ोसी के घर टीवी देखने के लिए गई थी।
• जब प्रवीण मिश्रा अपनी पत्नी को ढूंढते हुए गांव के बाहर पहुंचे तो उन्होंने वहां पर अपनी पत्नी के साथ उसके प्रेमी Suraj को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। यह दृश्य देखकर प्रवीण मिश्रा बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सका और तुरंत ही सूरज से हाथापाई करने लगा।
• पुलिस कस्टडी में प्रवीण मिश्रा की पत्नी व सूरज ने बताया कि जब प्रवीण सूरत से हाथापाई कर रहा था, तो उस समय उनकी पत्नी और सूरज ने मिलकर तेजधार हथियार से प्रवीण मिश्रा की गर्दन पर वार किया और प्रवीण की हत्या करके वहां से फरार हो गए।

Also Read This – औरत का जीजा के साथ नाजायज संबंध ,घर से भाग गए दोनों

प्रवीण मिश्रा की पत्नी ने ही उमरी बेगमगंज थाने में दर्ज कराया था, हत्या का मामला

• Praveen Mishra की पत्नी के द्वारा ही Umri Begumganj Police Station में यह मामला दर्ज कराया गया था कि, अज्ञात लोगों ने गांव के बाहर उनके पति की हत्या कर दी है ,जिसके तुरंत बाद पुलिस जांच में जुट गई थी।
• जब पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुटी हुई थी तो उन्हें प्रवीण मिश्रा की पत्नी पर भी कुछ शक हुआ। इसीलिए उन्होंने प्रवीण मिश्रा की पत्नी का Mobile Phone Surveillance पर लगाया था ताकि कुछ सबूत मिल सके जिसके बाद पुलिस का शक बिल्कुल सही निकला।
• पुलिस का शक यकीन में बदलने पर उन्होंने तुरंत ही प्रवीण मिश्रा की पत्नी व उसके प्रेमी सूरज को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान प्रवीण मिश्रा की पत्नी ने बताया कि सूरज और वह पिछले कई सालों से एक दूसरे से प्यार करते हैं l इसीलिए सूरज के कहने पर वह देर रात गांव के बाहर उससे मिलने पहुंची थी। जिसके बाद प्रवीण ने उसे घर पर नहीं पाया, तो वह उसे ढूंढते हुए वहीं पर पहुंचा जहां पर वह दोनों मौजूद थे।

अदालत में पेश करके जेल भेजा गया, दोनों आरोपियों को

पुलिस के द्वारा प्रवीण मिश्रा की पत्नी व उसके प्रेमी को अदालत में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा जेल में भेजा गया है।

Leave a Comment

भारतीय वायु सेना में बंपर भर्ती- 40000 रुपए मिलेगा वेतन, ऐसे करें आवेदन Munawar Faruqui बने लॉक अप विनर, 20 लाख, इटली का ट्रिप Kevin Samuels Suddenly dead, Shocking News, check here reason IARI Assistant Recruitment 2022, 50000 मिलेगा वेतन Singer Chris Brown’s Mom Transformation Photos